Breaking News
Home / Entertainment / व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल में तीन दिवस्य शरद महोत्सव का आयोजन

व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल में तीन दिवस्य शरद महोत्सव का आयोजन

Read Time0Seconds

सोनी चौहान
व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल में तीन दिवस्य शरद महोत्सव का आयोजन हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ किया गया। व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल में सर्दियों के मेले की धूम देखने को मिली। मेले का शुभारंभ स्कूल की निर्देशिका नीलाक्षी राज ने किया।
नीलाक्षी राज ने कहा कि इस तरह के आयोजन सब बच्चों में सहभागिता एवं मेलजोल बढ़ता है।सांस्कृतिक गतिविधियों में स्कूली बच्चों के प्रतिभाग करने से बच्चों का मनोबल बढ़ता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ साथ ऐसे मेलों को भी बढ़ावा देने की आवश्यकता है। शिक्षित समाज ही राष्ट्र के उत्थान में योगदान कर सकता है।
व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. लोकेश ओहरी ने बताया की स्कूली बच्चों के मनोरंजन के लिए स्कूल प्रांगण में तीन दिवस्य शरद महोत्सव का आयोजन किया गया है। जिसमे सिंगिंग, हारमोनियम, डांसिंग, इंग्लिश स्पीकिंग, डिजिटल नॉलेज, लाइब्रेरी टूर, ओरिगेमि, मेहंदी, फोटोग्राफी और फोटोवोक, फ़ायरलेस कुकिंग, बास्केटबोल, टेकांडो, स्केटिंग, टेबल टेनिस कलरिंग सहित अन्य गेम का आयोजन किया हुआ है। जिसका बच्चे खूब लुफ्त उठा रहे हैं। उन्होंने बताया की ऐसा आयोजन हरिद्वार में पहली बार हो रहा है। प्रधानाचार्या ने बताया की तीन दिवस्य शरद महोत्सव मेले में हमने हरिद्वार के सभी स्कूलों के बच्चों की आमंत्रित किया है। और मेले के पहले दिन हरिद्वार के सभी स्कूलों से करीब चार सो बच्चों ने भाग लिया। उन्होंने कहा की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ साथ खेल प्रतियोगिताओं को भी शरद महोत्सव में महत्व दिया गया। घनश्याम राय ने मेले में पहुंचे बच्चों का उत्साहवर्द्धन किया। और कहा की व्हिजकिड इंटरनेशनल स्कूल में हमेशा इस तरह के आयोजन कराए जाते हैं। जिससे बच्चे हर चीज को सीखने में अपनी जिज्ञासा भी दिखाते हैं।
इस दौरान स्कूली बच्चों में कनक, तान्या, प्रीति, परिधि, माहि कोर, भूमिका, राशी शर्मा, मनीशा, सष्टि, निधि,विक्रांत, आकिब, कव्य, समृद्धि, नूपुर, भूमि, अक्षिता, अमनदीप, लक्ष्य, आर्यन सहित कई बच्चे मौजूद रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन में सभी अध्यापक एवं अध्यापिकाओं का सहयोग है।

0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise

About naveen chauhan

Check Also

कोरोना पॉजीटिव तीन कैदी अस्पताल से फरार, पुलिस की तलाश जारी

गगन नामदेव कोरोना पॉजीटिव तीन कैदी सितारगंज के कोविड अस्पताल से फरार हो गए। कैदियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!