उत्तराखंड पुलिस के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या




गगन नामदेव
उत्तराखंड पुलिस के एक कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही की डयूटी रुड़की के कंटेनमेंट जोन में धनौरा गांव में थी। कांस्टेबल के आत्महत्या करने से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस और एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर आत्महत्या के बारे में जानकारी जुटाई।. वहीं सिपाही का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
दरअसल, सिपाही अमित की तैनाती उत्तरकाशी में थी, लेकिन कोरोना की वजह से उसकी ड्यूटी पिरान कलियर थाना क्षेत्र के धनौरा गांव में कंटेनमेंट जोन में लगी थी. जो कि झबरेड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. सिपाही ने आज सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस पूछताछ में पारिवारिक विवाद होने की बात सामने आ रही है। लेकिन आधिकारिक तौर पर पुलिस अधिकारी कुछ बताने की स्थिति में नही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया, कि पुलिस आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल कर रही है. सिपाही के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उत्तरकाशी पुलिस से जानकारी हासिल की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *