मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन को उतराखंड चिकित्सा सेवा संघ ने दिया समर्थन




विकास कोठियाल
उतराखंड मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के चरण बद्ध आंदोलन के तहत न्यायोचित मांगों के समर्थन में उतराखंड चिकित्सा सेवा संघ ने भी अपना समर्थन दे दिया है। उतराखंड चिकित्सा सेवा संघ के प्रांतीय महासचिव ने उतराखंड चिकित्सा स्वास्थ्य सचिव को शीघ्र कारवाही करने को पत्र लिखा है।

डॉ मनोज वर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के समस्त अधिकारी और कर्मचारी प्रतिदिन दिन रात कोविड-19 महामारी मे सेवाये दे रहे हैं, ऐसे में उन्हें जोखिम भत्ता देने के बजाय एक दिन का वेतन काटना गलत है। उन्होंने अपना समर्थन पत्र उतराखंड मेडिकल लैब टेक्नीशियन संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष पंकज वर्मा और हरिद्वार जिला अध्यक्ष महावीर चौहान को दिया। इस मौके पर प्रमुख अधीक्षक डॉ राजेश गुप्ता, उमेश सैनी जिला सचिव अरविंद सैनी भी उपस्थित थे। लैब टेक्नीशियन संघ ने उनका आभार प्रकट किया।

जिला अध्यक्ष महावीर चौहान ने बताया कि आंदोलन के अगले चरण में सोमवार को सभी लैब टेक्नीशियन अन्न त्याग कर उपवास पर रहकर अपना कार्य करेंगे। कोविड की टेस्टिंग से संभंदित् किसी भी कार्य को बाधित नहीं करेंगे।

प्रांतीय उपाध्यक्ष पंकज वर्मा ने जानकारी दी कि खाली पेट पीपीई किट पहनकर कार्य करना बहुत कठिन होगा। शासन को जल्दी ही मांगों को मानना पड़ेगा अन्यथा की स्थिति में प्रांतीय कार्य कारणी जो भी निर्णय लेगी उस पर आगे रणनीति बनाई जायेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *