उत्तराखण्ड के पूर्व युवा मोर्चा प्रभारी सुभाष यदुवंश का हरिद्वार में स्वागत किया गया




सोनी चौहान
उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश का हरिद्वार के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर और जोरदार नारेबाजी करके स्वागत किया गया। सुभाष यदुवंश पूर्व में उत्तराखंड युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भी रह चुके हैं। आज हरिद्वार आगमन के अवसर पर सुभाष यदुवंश ने कहा कि उत्तराखंड से उनका गहरा लगाव रहा है और निश्चित ही इस देवभूमि के कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद के बल पर ही वे उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में प्रदेश अध्यक्ष की बागडोर संभाले हुए हैं।


सुभाष यदुवंश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सर्वोच्च न्यायालय का आदेश आने के बाद अयोध्या में एक भव्य राम का मंदिर बनेगा। इस अवसर पर उन्होंने योगी आदित्यनाथ जी को राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट समिति का अध्यक्ष घोषित होने पर भी बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजयुमो का प्रत्येक कार्यकर्ता राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्प बद्ध था और न्यायालय का आदेश आने के बाद इस दिशा में और तेजी आएगी और जल्दी अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य और दिव्य मंदिर बनेगा।
भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा सुभाष यदुवंश जैसे नेता हम युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। और निश्चित ही उनका आगमन हरिद्वार के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करेगा। इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष राजू कालरा भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी पार्षद प्रतिनिधि कन्हैया खेवड़िया आदित्य गौड़ प्रदीप त्यागी शंकर शर्मा अजीत कुमार दिनेश पांडे मंडल महामंत्री तरुण नैयर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *