एमएमजेएन पीजी कॉलेज में पुलवामा हमले में हुए शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि




सोनी चौहान
एसएमजेएन पीजी कॉलेज में आज शुक्रवार को गत वर्ष में पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को पुष्पांजलि अर्पित की गई। कॉलेज के छात्रों शहीदों को को याद किया और शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर सुनील कुमार बत्रा ने कहा कि यह दिन देश के शहीदों द्वारा अपनी मातृभूमि को सर्वोच्च त्याग अर्पित कर मातृभूमि पर शीश अर्पित करने का था। वास्तव में आजाद भारत के इतिहास में यह दिवस त्याग एवं बलिदान के रूप में जाना जाएगा। देश के शहीदों ने अपना सर्वोच्च बलिदान निछावर कर देश के प्रति अपने प्यार एवं अनुराग को प्रदर्शित किया।
मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉक्टर सरस्वती पाठक ने पुलवामा के शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा की देश से प्रेम की इससे और अधिक बड़ी मिसाल नहीं हो सकती। छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ संजय माहेश्वरी ने शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर उपस्थित छात्र-छात्राओं ने शौर्य दीवार पर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की गई तथा उनके लिए 2 मिनट का मौन भी धारण किया गया। डॉ मनमोहन गुप्ता, डॉक्टर जेसी आर्य, डॉ एमके सोही, डॉ एसके चौहान, विवेक मित्तल, अंकित अग्रवाल, वैभव बत्रा आदि ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *