चर्चित सीओ का हुआ ट्रांसफर, एक करोड़ से बनवा रहे हैं कबडडी स्टेडियम




नवीन चौहान
पिछले कुछ दिनों से चर्चा में चल रहे मेरठ जिले में तैनात सीओ जितेंद्र सरगरम का ट्रांसफर जालौन कर दिया गया है। वहां उन्हें पीटीएस में भेजा गया है। सीओ जितेंद्र सरगम वर्तमान में सरधना सर्किल के क्षेत्राधिकारी है।

बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को बागपत से जिला पंचायत चुनाव लड़वाने की तैयारी कर रहे थे। मूल रूप से बागपत जिले के रहने वाले जितेंद्र सरगम की पत्नी के पोस्टर क्षेत्र में लगे हैं। इसके अलावा चर्चा है कि वह एक करोड़ रुपये से गांव में ही कबड्डी स्टेडियम बनवा रहे हैं। इन मामलों के सामने आने के बाद सीओ चर्चाओं में आए थे। पूरे मामले में रिपोर्ट इंटेलिजेंस से
मांगी गई थी। बताया जा रहा है कि खुफिया विभाग की रिपोर्ट के आधार पर उनका ट्रांसफर जौलान पीटीएस में किया गया। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार विवादों में चल रहे थे। कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक युवक ने सीओ पर अवैध रूप से हिरासत में रखने और ढाई लाख रूपये की वसूली के आरोप लगाए थे। युवक पर एक बिल्डर के पक्ष में रजिस्ट्री कराने का दबाव बनाने के आरोप लगे थे, जिस पर एडीजी ने जांच बैठायी थी। होटल अमनताश के मालिक को भी अवैध रूप से हिरासत में रखने के आरोप सीओ पर लगे। उन पर लगे आरोपों के बाद दौराला सर्किल से हटाकर सरधना सर्किल ​दिया गया था। चर्चा है कि उन पर आय से अधिक संपत्ति का मामला भी शासन तक पहुंच गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *