सर्दी के मौसम में सेक्स का आनंद उठाये और पहाड़ों पर घूमने जाए




नवीन चौहान
सर्दी के मौसम में सेक्स करने का आनंद बढ़ जाता है। लेकिन इस मौज मस्ती के बीच बेहद सावधानी रखने की जरूरत भी होती है। सर्दी के मौसम में अपने पार्टनर के साथ एक अच्छा रिलेशन बनाने का मौका मिलता है वही एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है। पार्टनर के साथ किया गया प्यार एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे।
बताते चले कि प्यार का कोई मौसम नहीं होता बल्कि ये हर मौसम में एन्जॉय किया जा सकता है। लेकिन सर्दी के मौसम में प्यार करने का मज़ा ही अलग होता है। सर्दी के मौसम का अपना अलग ही मिजाज होता है। हल्की-हल्की गुलाबी ठंड के शुरू होते ही अपने हमदम की बांहों की गर्माहट में खो जाने की फीलिंग दिल-दिमाग में गुदगुदी मचाने लगती है। ऐसे में सेक्स का मज़ा जैसे दुगना हो जाता है। ऐसे ही सर्दी में सेक्स के कुछ हॉट टिप्स देने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी अपने सेक्स मूड को और भी मज़ेदार बना सकते हैं.
1- ठंड में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें. ठंड में रोमांस का इससे अच्छा आॅप्शन भला क्या हो सकता है.
2- रात को एक ही ब्लेंककेट में सोए और अपनी शरारतों को कम न होने दें
3-  अपने फेवरेट रोमांटिक सांग पर धीरे-धीरे डांस के साथ आपके प्यार भरे स्पर्श, किस और गले लगाकर जगाएं अपने हमदम में रूमानी एहसास.
4- बाथ टब में गुनगुने पानी में एक साथ स्नान करें. यह आपके एक्साइटमेंट में एक नया उत्साह भर देगा.
5-  सुबह जॉगिंग जैसे वर्कआउट के बाद थोडी देर पार्क की किसी कुर्सी पर हाथों में हाथ डाल कर बैठें. सुबह के इस छोटे से रोमांस की याद आपके और आपके पार्टनर के होंठों पर अचानक ही मुस्कान का कारण बन जाएगी.
6- बाथ टब में गुनगुने पानी में एक साथ स्नान करें. यह आपके एक्साइटमेंट में एक नया उत्साह भर दे
लेकिन सबसे महत्वपर्ण बात ये है कि सर्दी के मौसम में प्यार का लुत्फ उठाने के चक्कर में अपने स्वास्थ्य का भी बेहद खास ख्याल रखें। पहाड़ों पर जाने से पूर्व पूरी तैयारी के साथ जाए। गर्म कपड़े और जरूरी दवाईयां अपने पास रखना ना भूले। बरना आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *