राजीव गांधी मेमोरियल चैंपियन बनीं ऑल राउण्डर की टीम




नवीन चौहान
हरिद्वार
राजीव गांधी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ऑल राउडंर की टीम ने चैंपियनशिप पर कब्जा कर दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत ने विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कार दिया। मैनऑफ द मैच का पुरस्कार ललित यादव को दिया गया।ललित यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में 63 रनों का योगदान दिया और तीन विकेट भी चटकाए।
पूर्व सीएम हरीश रावत ने खिलाडियों का उत्साह बढाया और कहा कि ईमानदारी से खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। जीत के लिए गलत रास्तों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में प्रतिभाओं की कमी नही है लेकिन मौजूदा सरकार को इन प्रतिभाओं को निखारने पर ध्यान देना चाहिए। मैदान में युवाओं का जोश काबिलेतारीफ है और इस जोश को कम नहीं होने देना चाहिए।
वही मैन ऑफ द सिरीज विशेष पंचाल को दी गई। इन्हें स्कूटी पुरस्कार दी गई। वहीं विजेता टीम को दो लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया। जबकि उपविजेता को एक लाख रुपए दिए गए। इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष राव आफाक अली, पुरुषोत्तम शर्मा, संजय सैनी, सरदार रमणीक सिंह, मनोज, दिनेश व्यास, तरुण खुराना, सुनील अरोडा, मनीष गुप्ता, रमेश जोशी, ठाकुर रतन सिंह, पुनीत शर्मा, अभय शर्मा आदि ने विजेता टीम को बधाई दी। इससे पूर्व प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ऑल राउडंर की टीम के गेंदबाजों ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए विजेता वॉरियर के बल्लेबाजों को निर्धारित बीस ओवरों में 177 रनों पर समेट दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वॉरियर की टीम 120 रन ही बना सकी और 57 रनों से ऑल राउण्डर ने फाइनल मुकाबला जीतकर खिताब अपने नाम किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *