स्वच्छता में अग्रणी वार्ड व आंगबाड़ी कार्यकत्री होंगे सम्मानित, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। गणतंत्र दिवस की तैयारियों के सम्बंध में जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की जिलाधिकारी दीपक रावत ने संयुक्त बैठक ली। जिलाधिकारियों ने समस्त अधिकारियों से गणतंत्र दिवस समारोह को उल्लासपूवर्क मनाये जाने की बात कही। डीएम ने समारोह को प्रभावी ढंग से मनाने के लिए सुझाव भी आमंत्रित किये।
उन्होंने कहा कि मिजिल्स रूबैला टीकाकरण अभियान के तहत उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली टीम, उत्कृष्ट आंगनबाड़ी केंद्र तथा जनपद के प्रत्येक निकाय के स्वच्छता में अग्रणीय एक वार्ड को गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुरस्कृत किया जायेगा। उन्होंने नयी पहल करते हुए जिले के समस्त अधिकारियों को अपने विभागों की झांकी प्रस्तुत किये जाने के निर्देश दिये। झांकियों को निर्णायक मण्डल सीडीओ स्वाती भदौरिया के नेतृत्व में निर्धारित किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने समस्त कार्यालय अध्यक्षों को अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण के उपरान्त प्रातः 9ः30 बजे पुलिस लाइन में होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने पुलिस लाइन में होने वाले गणतंत्र दिवस के ध्वजारोहण व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर विभागों को निर्देशित किया। समारोह के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को भी सम्मानित किया जायेगा। बैठक में समस्त विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *