एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने किया हाईप्रोफाइल चोरी का भंडाफोड,छह गिरफ्तार




नवीन चौहान
सएसपी ​जन्मेजय खंडूरी ने सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में हुई हाईप्रोफाइल चोरी का भंडाफोड़ कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों की निशानदेही पर करीब तीन लाख की नकदी और एक एलईडी टीवी व चोरी करने में प्रयुक्त औजारों को बरामद किया है। घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज हुआ था।


सिडकुल थाने में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने घटना का खुलासा किया। बताया कि सिडकुल की एरकोन कंपनी के एकाउंटेंट रमेश कुमार पुत्र कृपाल सिंह ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। बताया कि उनकी कंपनी का लॉकर काटकर 3 लाख 92 हजार की नकदी व एलईडी चोरी कर लिया है। चोरों को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी व सिडकुल थाने की पुलिस टीम जुट गई। पुलिस टीम ने मुखबिरों को लगा दिया। पुलिस को मुखबिर से चोरों के संबंध में सूचना मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर केबिन केयर कंपनी के पास से छह शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम भूपेंद्र उर्फ धोली पुत्र अजब सिंह निवासी रसूलपुर थाना बुग्गावाला, सन्नी कुमार पुत्र सुरेश चंद्र निवासी उमाईकला, थाना रामपुर जिला सहारनुपर, टिक्कू पुत्र जगदीश निवासी रसूलपुर बुग्गावाला, अभिषेक पुत्र ललित कुमार शर्मा निवासी मुवारिजपुर थाना आदमपुर जिला अमरोहा,राजकुमार पुत्र चंद्र बहादुर निवासी ग्यादा थाना चंबा टिहरी और अर्जुन पुत्र जल सिंह निवासी बालू थाना तीतरो जिला सहारपुर यूपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसओ सिडकुल देवराज शर्मा, उप निरीक्षक मोहन कठैत, अमित भट्ट और एसओजी प्रभारी राजीव चौहान, उप निरीक्षक ओमकांत भूषण व कांस्टेबल शामिल रहे।
——————————————
कंपनी में बैल्डिंग करने वाला मास्टर माइंड
​फैक्ट्री में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड भूपेंद्र निकला। भूपेंद्र कंपनी में बैल्डिंग करने का कार्य करता है। इसके चलते उसको कंपनी के पैंसे रखने के स्थान की जानकारी थी। इस चोरी की योजना में टिंकू व सन्नी को शामिल कर लिया। योजना के मुताबिक तीन फरवरी की रात्रि को कंपनी प​हुंच गए और वारदात को अंजाम दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *