दून कप्तान बोले—पीड़ितों को मिले इंसाफ और माफियाओं में हो पुलिस का खौफ




नवीन चौहान
देहरादून के एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने कहा कि पीड़ितों को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उनके नेतृत्व में पुलिस टीम पूरी ईमानदारी से कार्य करें। पुलिस कानून का अनुपालन अमीर और गरीब दोनों के लिए एक समान तरीके से होगा। पुलिस किसी के साथ भेदभाव नही करेंगी।
आईपीएस अरूण मोहन जोशी ने देहरादून एसएसपी का कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों को अपनी प्राथमिकता से अवगत कराया। एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने बताया कि देहरादून की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाया जायेगा। युवाओं को नशे की लत से दूर रखने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जायेगा तथा मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसा जायेगा। वही उन्होंने साईबर क्राइम व आनलाइन ठगी के बढ़ते मामलों में कार्य योजना तैयार कर अपराध की रोकथाम व आमजन मानस को इस सम्बन्ध में जागरूक करने की दिशा में प्रभावी कदम उठाये जाने की बात कही। एसएसपी ने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी व महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के साथ-साथ त्वरित संज्ञान लेकर प्रभावी कार्यवाही भी की जायेगी। अवैध खनन करने वाले माफियों एवं ओवरलोडिंग पर भी अकुंश लगाया जायेगा। थानें पर आने वाले पीड़ितों की शिकायतों के सम्बन्ध त्वरित संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।
श्री जोशी ने बताया कि जनपद पुलिस के कार्यों की समय-समय पर समीक्षा कर कमियों को दूर किया जायेगा। साथ ही दून पुलिस आम जन की सहायता के लिये सदैव प्रतिबद्ध रहेगी। एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने जनता की शिकायतों पर संजीदगी से अमल करने का भरोसा भी दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *