चोरी से इस कपल ने की शादी




सहारनपुर.यूपी के सहारनपुर में शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़ा एसएसपी ऑफिस पहुंचा। यह दोनों काफी देर तक ऑफिस के बाहर बैठे रहे। जब इन दोनों को ऑफिस में बुलाया गया तो एसएसपी के समक्ष पेश होकर ऑनर किलिंग की आशंका जाहिर करते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

– लड़की के अधिवक्ता सुमित चंदना ने बताया,” अंकुश पुत्र सुखदेव और शालू दोनों कोतवाली मंडी क्षेतांर्गत शिवेंद्र विहार कालोनी के रहने वाले है। इनका 4 साल से अफेयर चल रहा था। बीते 17 मई को दोनों ने घर से भाग के कोर्ट मैरिज कर ली थी।
– लेकिन बीते बुधवार को लड़की के पिता शालू के ससुराल पहुंचे और उसे कुछ दिनों के लिए मायके लेकर चला गया। शालू को लगा की अब उसके पिता इस शादी का विरोध नहीं करेंगे तो वह खुशी-खुशी अपने मायके चली गई।”
– बताया जा रहा है, “लड़की के पिता ने उसपर दबाव बनाकर लड़के के खिलाफ कोतवाली मंडी में रेप की तहरीर दिला दी। जब पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला।”
– पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और समझा-बुझा कर बिना कोई कार्रवाई किए वापस भेज दिया।

– शुक्रवार सुबह मोहल्ले के पंकज नाम का युवक दोनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकी से शालू सहम गई और अपने अधिवक्ता के साथ 10 बजे एसएसपी ऑफिस पहुंच गई।
– एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, “दोनों बालिग है और पंजीकृत विवाह किया है तो दोनों को एक साथ रहने का अधिकार है। जो युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है, वह लड़की का पड़ोसी है। वह शालू को पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसके खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं, जल्द ही उसपर कार्रवाई की जाएगी।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *