अपनी बीबी के लिये होटलों से ग्राहक तलाशता था पति, देखें वीडियों




नवीन चौहान,  

हरिद्वार। अपनी बीबी के लिये एक व्यक्ति होटलों से नये-नये ग्राहक खोजता था। महिला ने पहले पति को छोड़ा तो दूसरा पति उससे भी बड़ा दलाल निकला। पहले पति की आमदनी बंद हो गई तो उसने पुलिस को मुखबिरी कर दी। पुलिस ने जब उसकी बीबी को पकड़ा तो दूसरे पति और जिस्मफरोशी के धंधे के बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ। पुलिस पूछताछ में पता चला कि Sex Racket का धंधा चलाने वाली महिला के पति ही उसके लिये दलाली का काम करते है। निकम्मे पहले पति को छोड़ा तो उसने दूसरे युवक से शादी कर ली। दूसरा पति पेशे से टैक्सी ड्राइवर भी उसके लिये ग्राहक दिलाने का कार्य अच्छी तरह करने लगा। फिलहाल महिला उसका साथी दूसरा पति और दो अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई। व्यक्ति ने पुलिस को महिला के हरिद्वार में होने की जानकारी दी। हरिद्वार एसओजी प्रभारी प्रदीप बिष्ट लापता महिला को बरामद करने के लिये उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस करने लगी। महिला के मोबाइल नंबर पर हरिद्वार शिवमूर्ति के पास एक होटल संचालक से बातचीत होने की काॅल डिटेल मिली। पुलिस ने होटल संचालक से पूछताछ की तो पता चला कि उक्त महिला Sex Racket चलाती है और कनखल के विष्णु गार्डन में किराये का घर लेकर रहती है। पुलिस ने महिला को रंगेहाथों पकड़ने के लिये जाल बिछा दिया। एसओजी ने एंटी हयूमन टैफिकिंग सेल की मदद से विष्णु गार्डन के किराये के घर की तीसरी मंजिल पर दबिश दी। पुलिस ने वहां से तीन युवकों और दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी को कनखल थाने लेकर आ गई। पुलिस पूछताछ में महिला ने जो खुलासे किये वो बेहद चैकाने वाले निकले।


ग्राहक से एक दिन के चार हजार
महिला ने बताया कि वह जिस्मफरोशी का धंधा करती है। एक दिन के चार से पांच हजार तक ग्राहकों से लेती है। ग्राहक को खोजने का कार्य उसका पति ही करते है। पहला पति खर्च लेकर भी मारपीट करता था। इसीलिये वह उसे छोड़कर आ गई थी।
दूसरा पति होटलों से ग्राहक खोजने में माहिर
महिला ने पुलिस को बताया कि उसका दूसरा पति पेशे से टैक्सी चालक है। जिसके कारण उसकी Hotel  में जान पहचान है। वह Hotel संचालकों के संपर्क में होने के कारण उसे ग्राहक आसानी से मिल जाते है। करीब एक माह से हरिद्वार में रहकर Sex Racket चला रही थी। इसी कारोबार में अपनी एक महिला दोस्त को भी लगा दिया था।
शादी करके सुरक्षित है काॅलगर्ल
जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाली Callgirl  ने शादी को भी मजाक बनाकर रख दिया। सुरक्षित तरीके से कारोबार चलाने के लिये दलाल को ही अपना पति बनाने लगी है। इस बात का खुलासा इस रेकैट की गिरफ्तारी के बाद हुआ है। गिरफ्तार महिला का पहला पति भी दलाली करता था। जबकि बिना तलाक लिये दूसरी शादी करने वाला पति भी पेशेवर दलाल है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *