जावेद और आमिर वाहनों की बैट्री चोरी करने में माहिर, पुलिस ने दबोचा




सोनी चौहान
क्षेत्र में कुछ दिनों से लगातार बैट्रियों की चोरी की घटना की सूचना मिल रही थी। जिस पर रूडकी पुलिस ने चे​किंग अभियान चला रखा था। आखिकार बैट्रियों की चोरी करने वाले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पुलिस टीम ने आरोपियों को बैट्रियों के साथ गिरफ्तार किया है। रूडकी थाना क्षेत्र में रात के समय सड़क के किनारे खड़े पार्किंगों में से टैक्ट्रर, ई​—रिक्शा तथा अन्य वाहनों की बैट्रियों की चोरी की घटना हो रही थी। लगातार थानों में चोरी की घटना की सूचना प्राप्त हो रही थी।
रूड़की उपनिरीक्षक अकुंश शर्मा ने बताया कि 2 जनवरी 2020 को मुखबिर ने सूचना दी थी। मुखबिर ने बताया कि 2 व्यक्ति कुछ बैट्रियों को लेकर ग्रीन पार्क कालोनी के पास बेचने की फिराक में है। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाई और मुखबीर द्वारा बताये पते पर पहुंच गये। पुलिस टीम को देखकर आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। ​​पुलिस के द्वारा सख्त पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि हमने करीब 6 बैट्रियां चोरी की ​है। पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों के नाम
जावेद उर्फ डॉक्टर पुत्र अब्दुल कयूम निवासी बन्दा रोड़ माही ग्राम रूड़की हरिद्वार, आमिर पुत्र अब्दुल गफ्फार निवासी इस्लाम नगर निकट फारूख मस्जिद रूड़की।
बरामदगी
2 ई— रिक्शा की बैट्री, 1 टैक्ट्रर की बैट्री, 3 अन्य ​बैट्री



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *