निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या




नवीन चौहान
एक निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार यह घटना बलिया के फेफना में हुई। यहां सहारा टीवी चैनल के पत्रकार रतन की सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना फेफना थाना से करीब 500 मीटर दूर अंजाम दी गई। करीब 42 वर्षीय रतन सिंह ने हमलावरों से बचने के लिए भाग कर जान बचाने की कोशिश भी की। जान बचाने के लिए वह ग्राम प्रधान के घर में घुस गया लेकिन हमलावरों ने उसे वहां भी नहीं छोड़ा और उसे गोली मार दी। रतन की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर एसपी देवेन्द्र नाथ, एएसपी संजय कुमार, सीओ आदि के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा।
बताया जा रहा है कि रतन सिंह सोमवार को पूरे दिन जिला मुख्यालय पर रहने के बाद शाम को फेफना स्थित अपने गांव चले गए। शाम को गांव में ही किसी के यहां बैठने के बाद पैदल ही वापस घर जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उन पर फायर झोंक दिया। पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों पहले रतन का उनके पट्टीदारों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी। इस मामले में देर रात फेफना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार की हत्या पर गहरा शोक जताया है और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *