पुलिस ने नाबालिक बालिका को किया सकुशल बरामद, आरोपी गिरफ्तार




सोनी चौहान
अल्मोडा पुलिस ने एक नाबालिक बालि​का को सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस द्वारा घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस ने आरोपी को गुडगॉव हरियाणा से गिरफ्तार किया है।
अल्मोड़ा पुलिस में 18 मार्च 2020 को रमेश चन्द्र ने अपनी नाबालिक बालिका के गायब होने की त​हरीर थाने में दी। रमेंश चन्द्र की तहरीर पर अल्मोड़ा पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया। घटना की विवेचना उपनिरीक्षक रंजना प्रसाद कर रही थी।
एसएसपी अल्मोडा प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए गुमशुदा की तलाश एवं अभियुक्त की बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम की गठन किया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरूण कुमार वर्मा ने तलाश टीम गठित किये जाने के उपरान्त उपनिरीक्षक रंजना प्रसाद, कांस्टेबल लक्ष्मण राम, ललित मोहन के द्वारा गुमशुदा के मिलने के सभी सम्भावित स्थानों पर तलाश किये जाने एवं सर्विलास के सहयोग से 19 मार्च 2020 को समसपुर, गुडगाॅव हरियाणा से गुमशुदा नाबालिक बालिका को बरामद किया है।
उप​निरीक्षक रंजना प्रसाद ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रविन्द्र कुमार जीना पुत्र मोहन सिंह जीना ग्राम कूल, पो0-प्यूड़ा, नैनीताल को घटना में संलिप्त पाये जाने पर समसपुर, गुडगाॅव हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया है। उक्त सम्बन्ध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *