हरिद्वार के बिजनेस मैन विकास गर्ग को पीएम मोदी का बुलावा




नवीन चौहान
पीएम मोदी ने हरिद्वार के बिजनैस मैन विकास गर्ग को दिल्ली बुलाया है। बैंकों की खस्ता हालत को देखते हुए और देश को आर्थिक मंदी के हालात से उबारने के लिए पीएम मोदी विकास गर्ग से सलाह लेंगे। संभावना है कि होली पर्व के अवसर पर ये मुलाकात होगी। जिसके बाद देश के कारोबार में तेजी आयेगी।
हरिद्वार के युवा बिजनेस मैन विकास गर्ग युवाओं के लिए रोल मॉडल है। बिजनेस के क्षेत्र में उनका कोई सानी नही है। बेहद ही कम आयु में उन्होंने प्रॉपर्टी के कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाया। हजारों युवाओं को रोजगार दिया। प्रॉपर्टी, होटल इंडस्ट्री, डिजिटल मीडिया में भी उनकी मजबूत पकड़ है। उत्तराखंड के युवाओं को आर्थिक तौर पर सशक्त बनाने में विकास गर्ग महती भूमिका अदा कर रहे है। करीब दो दशक के भीतर उनकी प्रेरणा से हजारों युवा अपना खुद का कारोबार खड़ा करके स्वावलंबी बन चुके है। विकास गर्ग की ख्याति की चर्चा दूर—दूर तक होने लगी। जब ये बात पीएम मोदी को पता चली तो उन्होंने तत्काल विकास गर्ग को होली पर्व पर बुलावा भेज दिया।
बता दे कि इन दिनों देश के कारोबार बुरी तरह से त्रस्त है। बैंकों की हालत खस्ता है। यश बैंक के डूबने के बाद ये देश के ग्राहकों का विश्वास बैंकों से कम होने लगा है। ऐसे में गंभीर वक्त में मोदी को एक विशेषज्ञ की सलाह की जरूरत थी। जिसकेे लिए हरिद्वार के युवा बिजनेस मैन विकास गर्ग को चुना गया। विकास गर्ग की मोदी से मुलाकात कारोबारियों के लिए बेहद अच्छी खबर है। हरिद्वार के लिए बड़ी उपलब्धि बताई जा रही है।

बुरा ना मानो होली है।
होली समाचार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *