PCR वैन ने बाइक में मारी टक्कर, घायलों को तड़पता छोड़ भागे पुलिसकर्मी




नोएडा: नोएडा पुलिस का एक बेरहम चेहरा सामने आया। शनिवार (19 मार्च) रात करीब साढ़े बारह बजे सेक्टर-11 में पीसीआर वैन ने सामने से एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सड़क किनारे जा गिरी। साथ ही बाइक पर बैठे दोनों भाई पीसीआर वैन की चपेट में आ गए।

लेकिन हद तो तब हो गई जब टक्कर के कुछ सेकंड बाद ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाए पीसीआर वैन नंबर- 09 के ड्राइवर ने गाड़ी साइड से निकाल मौके से फरार हो गया। बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। यह पूरी घटना घटनास्थल के पास अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार, देर रात खाना खाने के बाद दोनों भाई आदित्य सिंह और अनूप सिंह बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-11 में सामने से आ रही तेज रफ्तार पीसीआर नंबर- 09 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी दोनों भाई बाइक से छिटककर दूर जा गिरे। इस हादसे में उनके सिर में तेज चोटें आई हैं। फिलहाल दोनों भाई का इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है।

ये कहा एसपी सिटी ने
इस मामले में एसपी सिटी दिनेश यादव ने कहा, कि मामले की जांच जारी है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *