जौरासी में गोमांस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार




सोनी चौहान
गो संरक्षण स्क्वायड हरिद्वार की टीम ने गोकशी की सूचना पर जौरासी गांव के जंगल में छापामारी की। छापमारी के दौरान टीम ने नसीम उर्फ बालीवाला पुत्र मकसूद को गिरफ्तार किया है। आरोपी के तीन सा​थी मौके से फरार होने मे कामियाब रहे। टीम ने आरोपी के कब्जे से 63kg गौ मांस बरामद किया है। पुलिस ने आरापियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हरिद्वार एसएसपी के दिशा निर्देशन में व प्रभारी निरीक्षक गौ वंश पीसी मठपाल के पर्यवेक्षण में गोवंश हरिद्वार की पुलिस टीम को दौराने गस्त मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम जौरासी जबरदस्तपुर कोतवाली रुड़की के नसीम उर्फ बालीवाला पुत्र मकसूद ने 11 ​फरवरी की सुबह जौरासी मे गौकशी की है। मुखबीर ने बताया कि आरोपी गौमांश लेकर अभी अपने घर पर पहुँचा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी के घर पर दबिश दी। पुलिस टीम ने आरोपी का उसके घर से 63 kg गौमांश और 04 खुर सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर नसीम ने बताया कि उसने अपने साथियों अहसान पुत्र पॉपी, जाहिद पुत्र शरीफ, सरफराज पुत्र बालला निवासीगण जोरासी के साथ मिलकर गाय काटी थी। मौके पर बरामदा मांस व खुरो को उसी गाय का होना बताया साथ ही बताया कि मेरे साथी दोबारा एक बैल को कुछ देर पहले जोरासी कब्रिस्तान मे काटने के लिए लेकर गए हैं। इस पर गौवंश स्क्वाड द्वारा कब्रिस्तान मे भी दबिश दी गयी तो चार व्यक्ति गौकशी करते मिले जिन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी। तो पकड़े नही जा सके तथा भागने में सफल रहे। मौके पर 280 kg गौमांश, गौवंश का सिर,खाल, चार खुर व कुल्हाड़ी, सुवा, लकड़ी के गुटके बरामद हुए।

बरामदगी:-
63kg गौ मांस (नसीम उर्फ बालीवाला के कब्जे से), 280 kg गौमांश (फरार अभियुक्तो के कब्जे से), 01 कुल्हाड़ी, 01 सुवा, 2 लकड़ी के गुटके, गौवंश का सिर, खाल व 08 खुर।

गिरफ्तार अभियुक्त
नसीम उर्फ बालीवाला पुत्र मकसूद निवासी ग्राम जौरासी जबरदस्तपुर थाना कोतवाली रुड़की जनपद हरिद्वार।

पुलिस टीम का विवरण:-
उपनिरीक्षक दीपक लिंगवाल गौवंश, शरद सिंह, योगेश, राजेंद्र, वर्षा गौवंश।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *