फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, 192 किये गिरफ्तार




नोएडा। सेक्टर-135 ईको फार्म हाउस में बिना अनुमति के चल रही रेव पार्टी पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की। पुलिस ने मौके से पार्टी कर रहे 161 युवक, 31 युवतियों समेत फार्म हाउस मालिक व आयोजनकर्ता समेत 192 लोगों को पुलिस को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब, बीयर, हुक्के, तम्बाकू और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद करने का दावा किया है।
एसएसपी गौतमबुद्धनगर वैभव कृष्ण ने बताया कि, सेक्टर-135 में ईको फार्म हाउस है। यहां सूचना मिली थी कि कुछ लोग बिना अनुमति के रेव पार्टी कर रहे हैं। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने जब फार्म हाउस पर छापेमारी की तो आयोजनकर्ता किसी तरह की अनुमति नहीं दिखा सके। पुलिस के मुताबिक फार्म हाउस में 161 युवक और 31 युवतियां पार्टी में शामिल थे। इस पार्टी के मुख्य आयोजक और फार्म हाउस मालिक का पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फार्म में छापेमारी के दौरान 54 बड़े हुक्के, 26 छोटे हुक्के, 112 बीयर की भरी हुईं बोतलें, 30 शराब की बोतल, डीजे सिस्टम, लैपटॉप, 5 पैकेट स्मॉकर कॉइल, 11 पैकेट हुक्के का तम्बाकू, मोबाइल फोन, 39 लग्जरी गाड़ियां व 9 बाइक पुलिस ने मौके से बरामद की है। बरामद शराब हरियाणा व दिल्ली मार्का की बतायी जा रही है।


एसएसपी ने बताया कि आयोजनकर्ता ने इस पार्टी की एंट्री फीस 10 हजार रुपए प्रति व्यक्ति रखी थी। शराब और हुक्के का चार्ज अलग था। बताया गया कि युवतियों के लिए कोई फीस नहीं थी। इनमें कुछ युवतियां इंटरटेनर थी। वहीं, कुछ युवतियों एस्कोर्ट सर्विस से बुलाई गई थी। इस पार्टी में स्टूडेंट से लेकर बिजनेसमेन तक शामिल थे। पुलिस इनका प्रोफाइल खंगालने में जुटी है। पुलिस द्वारा पकड़े गए ज्यादातर युवक व युवतियां दिल्ली, हरियाणा व अन्य जिलों से हैं।


एसएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी के लिए कस्टमर बुक किये गए थे। इस दौरान उन्हें डीजे नाइट्स का हवाला दिया जाता था। प्रत्येक टेबल के लिए युवती की भी बुकिंग की जाती थी, जो युवकों को इंटरटेन करती थी। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार युवतियों में से आठ युवतियां इंटरटेनर बताई जा रही है। हालांकि, अभी इसकी जांच की जा रही है। इस पूरी कार्रवाई के दौरान एक्सप्रेस—वे थाना पुलिस को शामिल नहीं किया गया। आरोप है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से ही यह पार्टी की जा रही थी। एसएसपी ने इस मामले में एसपी सिटी को जांच सौंप दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *