पशु चोर की गोली से किसान की मौत, ग्रामीणों की फायरिंग से एक पशु चोर की मौत




सरिता, नोएडा। ग्रेटर नोएडा जारचा कोतवाली क्षेत्र के खुर्शीदपुर गांव में पशु चोरी करने आए चोरों को ग्रामीणों ने घेर लिया। अपने को घिरा देखकर पशु चोरों ने ग्रामीणों पर गोली चला दी, जिससे एक ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक पशु चोर भी गोली लगने से मारा गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने घटना को लेकर रोष जताया। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस तैनात की गई है।
ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगातार पशु चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस से कई बार शिकायत की गई लेकिन पुलिस इन घटनाओं को लेकर गंभीर नहीं हुई। ग्रामीण खुद रात भर जागकर गांव में पहरा देकर अपने पशुओं को चोरी होने से बचा रहे हैं।

बीती रात कुछ अज्ञात पशु तस्कर गांव में पशु चोरी करने के लिए पहुंच गए पशु चोरी करने लगे। इतने में ही ग्रामीणों ने पशु तस्करों को दौड़ा दिया। पशु तस्करों ने अपने आप को घिरा देख गोली चला दी। जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों की तरफ से भी एक फायरिंग की गई। जिसमें एक ग्रामीण किसान की भी मौके पर मौत हो गई। गांव में घटना के बाद कई थानों की भारी पुलिस मौके पर पहुंची गई। गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी वैभव कृष्ण भी मौके पर पहुंचें और घटना की जानकारी की। पुलिस ने पशु चोरों का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *