बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता को गोलियों से भूना, अंगरक्षक की भी मौत




नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के तिगरी गांव में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने कार सवार भाजपा नेता को गोली मार दी। भाजपा नेता कार से अपने स्कूल आए थे। गांव के बाहर दो पल्सर बाइक सवार चार बदमाशों ने उन पर कई राउंड फायर कर दी। गोली लगने से भाजपा नेता और अंगरक्षक की मौत हो गई। सड़क पार कर रही एक युवती कार की टक्कर से घायल हो गई। जबकि कार चालक गोली लगने से घायल हो गया।
एसएसपी लव कुमार ने बताया कि नोएडा के बहलोलपुर निवासी शिव कुमार यादव का तिगरी में एक स्कूल है। गुरुवार को वह अपने प्राइवेट गनर बलिनाथ और कार चालक के साथ स्कूल आए थे। दोपहर करीब दो बजकर तीस मिनट पर स्कूल से अपने घर के लिए निकले थे। तिगरी के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्युनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

noida p

कार चालक को गोली लगने से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइर पर चढ़ते हुए एक खंभे से टकरा गई। इसी दौरान सड़क पार कर रही एक युवती भी कार से टकरा गई। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगने से शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गनर बलिनाथ की नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं कार चालक की हालत गंभीर है, उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भेजा गया है। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 12 राउंड से अधिक फायरिंग की है। गालियां अत्या​धुनिक हथियारों से चलाने की बात सामने आयी है। पुलिस हमलावारों की तलाश में जुट गई है।

केंद्रीय मंत्री का नजदीकी था शिवकुमार
नोएडा के बहलोलपुर निवासी शिव कुमार यादव बीजेपी नेता थे। वह केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के करीबी बताए जा रहे हैं। गुरुवार को वह तिगरी में स्थित अपने निजी स्कूल पर आए हुए थे। उनके साथ अंगरक्षक रहीश पाल और कार चालक बलिनाथ निवासी हबीबपुर भी थे।

हत्या की खबर मिलने पर आसपास क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बिसरख, विजयनगर, सूरजपुर, बादलपुर सहित कई थानों की पुलिस सहित एसएसपी लव कुमार व एडीजी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया, जहां पर शिव कुमार यादव और ड्राइवर बलिनाथ को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल रहीशपाल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर परिजन भी ग्रामीणों के साथ फोर्टिस अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *