शामली स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, जैश ए मोहम्मद के एरिया कमांडर ​के नाम से मिला लैटर




शामली। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एरिया कमांडर के नाम से आए एक लैटर से रेलवे और पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। इस लैटर में शामली रेलवे स्टेशन के अलावा आसपास के जिलों के रेलवे स्टेशन भी उड़ाने की धमकी दी गई है। लैटर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।
धमकी भरा यह लैटर शामली रेलवे स्टेशन मास्टर विक्रांत सरोहा के नाम डाक से आया है। इस लैटर के मिलने से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा है। लैटर की जानकारी तुरंत जीआरपी, आरपीएफ और पुलिस को दी गई है। पुलिस जहां लैटर की जांच पड़ताल में जुट गयी है वहीं रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाए जाने की बात कही गई् है। शामली में जैश ए मोहम्मद के एरिया कमांडर मैसूर अहमद के नाम से आए इस लैटर में मैसूर अहमद ने अपने आपको जम्मू कश्मीर सिंध प्रांत का एरिया कमांडर बताया है। इस लैटर में 13 मई को शामली, बागपत, मेरठ, हापुड़, गजरौला, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बरेली, दिल्ली, पानीपत व रोहतक आदि रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 16 मई को इलाहाबाद के संगम मंदिर, काशी विश्वनाथ मंदिर, अयोध्या के राम जन्म मंदिर, गाजियाबाद के हनुमान मंदिर और दिल्ली के प्रमुख मंदिर और बस अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।
हालांकि इस मामले में रेलवे अधिकारी फिलहाल कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उन्होंने इतना जरूर कहा कि एक लैटर आया है, इसकी सूचना अधिकारियों को दे दी गई है। लैटर मिलने के बाद पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन पर चेकिंग आदि कराए जाने की बात भी कही गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *