फोन करके नीचे बुलाया और मार दी गोली




गाजियाबाद.यहां के साहिबाबाद इलाके में गुरुवार को 2 बाइक सवार बदमाशों ने एक युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवती को हॉस्पिटल ले गई। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
 मामला साहिबाबाद थाना के राजेंद्र नगर इलाके का है। यहां पर रहने वाली 27 वर्षीय रमा चतुर्वेदी नामक युवती को अज्ञात बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए। बता दें, मृतक रमा उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली थी। वह यहां नोएडा के कॉल सेंटर में बतौर असिस्टेंट मैनेजर कार्यरत थी। इसके बाद पुलिस घायल रमा को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है रमा को बाइक सवार 2 युवकों ने पहले फोन करके घर से नीचे बुलाया था और इसके बाद रोड पर ही उसे गोली मार दी। राजेंद्र नगर इलाके में जहां यह वारदात हुई उससे कुछ ही दूरी पर DSP का दफ्तर है और दूसरी तरफ भी कुछ दूरी पर करण गेट पुलिस चौकी है । इसके बावजूद भी दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.  गाजियाबाद एएसपी अनूप सिंह ने बताया, “लड़की 2 युवकों से बात कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने उसे गोली मारी और फरार हो गए। फिलहाल हम लड़की के परिजनों से संपर्क की कोशिश कर रहे हैं जिससे आगे की जांच की जा सके।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *