सांसद ने कहा किसान बिल से विपक्ष निराश, यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर




सोनू चौधरी
मेरठ। बागपत लोकसभा सीट से सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि नए कृषि बिल के आने से विपक्ष हताश और निराशा है। वह किसानों को भ्रमित करने का काम कर रहा है। इस बिल से किसानों को कोई नुकसान होने वाला नहीं है, केवल वही लोग आंदोलन कर रहे हैं जो आढ़ती है जिन पर प्रभाव पड़ रहा है।
सांसद रविवार को जानी ब्लॉक के कुसेडी गांव में किसानों को कृषि बिल से होने वाले फायदों के बारे में जानकारी दे रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष जानबूझ कर किसानों को गुमराह कर रहा है। इस बिल के आने से किसानों को अपना सामान बेचने की आजादी मिलेगी। इससे उनकी आय में इजाफा होगा। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस बिल के आने से किसान आजाद हो गया है, अब वह अपनी मर्जी से अपनी फसल को कहीं भी अपनी मनमाफिक दामों पर बेच सकेगा। विपक्ष जानबूझ कर किसानों को भ्रमित कर रहा है। कहा​ कि जहां मोदी जी है वहां किसानों का नुकसान नहीं हो सकता। मोदी जी किसानों की आय दोगुना करने की दिशा में काम कर रहे हैं। मोदी जी किसानों के हितों के लिए कानून बना रहे है।विपक्ष उस बिल का विरोध कर रहा है जिसे उसने चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में लागू करने का वादा किया था। इस कानून से किसान को आजादी मिलेगी और उसकी आमदनी का जरिया बढ़ेगा।
यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर कहा कि पहले यूपी में रोज अपहरण डकैती की घटना होती थी, जब से प्रदेश में योगी सरकार आयी है तब से कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। प्रदेश में कहीं भी सांप्रदायिक दंगे नहीं हुए। यह सब प्रदेश की योगी सरकार के अच्छे नेतृत्व की वजह से संभव हुआ। यदि कोई अपराध करता है तो उसे सजा दिलाने का काम योगी सरकार कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *