विधायक आदेश चौहान ने तीन करोड़ की योजना का किया शुभारंभ




नवीन चौहान
रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने भाईचारा रेस्टोरेंट से रावली महदूद तक राज्य योजना से लगभग रूपये 3 करोड़ 28 लाख की लागत से बनने वाली सड़क व नाले निर्माण के कार्य का शुभारंभ किया।
इस उदघाटन अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि पिछले कई वर्षों से क्षेत्रीय जनता इस सड़क को बनाने की मांग कर रही थी। लेकिन कभी विपक्षी सरकारों द्वारा तो कभी क्षेत्रीय विपक्षियों द्वारा विकास कार्यो में अड़चन पैदा करने की प्रवृत्ति ने इस कार्य को होने में थोड़ा विलम्ब कर दिया है।लेकिन उन्होंने जनता से किये वायदों को पूरा कराने की ठान रखी थी। उनकी इस मंशा को पूरा करने में मुख्यमंत्री उत्तराखंड त्रिवेन्द्र सिंह रावत का योगदान है, उसके लिए क्षेत्र की जनता की और से वह मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हैं।
उपस्थित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को उक्त कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने को कहते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की शिकायत आने पर अधिकारी कार्यवाई के लिए स्वयं ही जिम्मेदार होंगे।
भाजपा की सरकार रानीपुर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही उनके द्वारा लगभग 20 करोड़ के नए विकास कार्य रानीपुर विधानसभा में जल्द स्वीकृत होंगे। इस अवसर पर अशोक मेहता, चमन चौहान, विपिन चौहान, प्रमोद पाल, वीरेंद्र बोरी, गरिमा सिंह, विनीत, तरुण , मनोज पाल, सुखबीर, बाबूराम, राजेन्द्र, संजीव, नितिन पाल, नरेंद्र चंदेल, पंकज, हरेंद्र, मुकेश शर्मा, सतपाल कामदार, रजत दिवाकर, दीपक, भूपेंद्र सैनी, रविन्द्र, अमरीन, आदि कई क्षेत्रवासी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *