कैबिनेट मंत्री ने कहा स्वच्छता अभियान में आगे बढ़कर करें सहभागिता




हरिद्वार। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित हो कर हाइवे स्थित एक होटल में शनिवार को वेक्टस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सहयोग से उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के कर कमलों द्वारा 20 लाख रुपये के 700 आधुनिक कूड़ादान को लोकार्पित किया गया।
इस अवसर पर मंत्री महोदय ने अपने सम्बोधन में कहा कि कंपनी द्वारा ये एक सराहनीय और अनुकरणीय कार्य किया गया है इस तरह के सहयोग करने से प्रधान मंत्री महोदय के स्वच्छता अभियान को बल मिलेगा साथ ही लोग भी स्वच्छता के लिए भी प्रेरित होंगे, हम सब का दायित्व बनता है कि अपने गली मोहल्लों को स्वच्छ साफ सुथरा रखे।

hr2 (1)

इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि शहर की जनता को स्वयं जागरूक होना होगा। हमें स्वयं जागरूक होकर दूसरों को भी स्वच्छता के प्रति प्रेरित करना होगा। कहा कि धर्म नगरी विश्व विख्यात हैं। यहां देश के ही नहीं विदेशों के भी लोग आते हैं। ऐसे में हमारा दायित्व और अधिक स्वच्छता के प्रति बढ़ जाता है। मंत्री मदन कौशिक ने कंपनी के महाप्रबंधक अतुल लड्डा को इस कार्य के लिए बधाई दी व आगे भी ऐसे कार्य मे सहयोग करने के लिए कहा।

मेयर मनोज गर्ग व नगर आयुक्त अशोक पांडेय ने भी कंपनी को इस सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया ।इस अवसर कंपनी के शिव कुमार सिधवानी ,आशीष खंडेलवाल ,जितेंद्र बांगड़ ,ललित सचदेवा, गौरव सहित निगम के अधिकारी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *