रूडकी के मेयर पद के लिए निर्वाचित गौरव गोयल का स्वागत किया गया




सोनी चौहान
रूड़की मे मेयर पद के लिए निर्वाचित गौरव गोयल ने कहा कि नगर का विकास उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। हर वर्ग एवं समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलेंगे।व्यापारियों ने उनकी जीत की खुशी में प्रसाद वितरण किया।

नवनिर्वाचित मेयर गौरव गोयल ने कहा कि नगर का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी तथा वह सबको साथ लेकर नगर के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर में हुए निगम चुनाव में उन्हें जनता का जो आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। वह उसका कर्ज पांच वर्ष उनकी सेवा करके उतारेंगे। नगर की तमाम समस्याओं का निराकरण कराया जाएगा। पिछले अनेक वर्षों से जनता ने जो नगर में विभिन्न समस्याओं का सामना किया हैै। उससे निबटने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।


व्यापारी नेता आदेश कुमार गर्ग ने कहा कि मेयर बने गौरव गोयल ने जिस तरह से बिना पद पर रहते हुए भी नगर की सेवा की है। आगे भी उसी प्रकार नगर की जनता की एवं नगर को सुंदर बनाने के लिए अपनी सेवाएं जारी रखेंगे।
इस अवसर पर व्यापारियों द्वारा मेयर गौरव गोयल का गर्मजोशी से स्वागत किया गया तथा राहगीरों को प्रसाद वितरण किया गया।


इस अवसर पर राकेश कुमार गोयल,विपिन कुमार गोयल,विपिन गर्ग, समाजसेवी मुनव्वर हुसैन, अभिषेक गर्ग,संजय गुप्ता उर्फ नीलू,दिव्य गर्ग,चिंटू गर्ग,विक्रांत गर्ग,प्रवीण मित्तल,शेर अली,विक्रांत वर्मा,अंकित गोयल,विवेक गर्ग,सेवाराम,अशोक वर्मा, सलमान फरीदी,शुभम शर्मा, राव मसरूर,अनुराग कौशिक,हाजी गुलफाम माहीगीर,गौरव कौशिक, इमरान देशभक्त आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।


वहीं दूसरी ओर राजपूताना स्थित ज्योतिष मंदिरम में आचार्य पंडित रमेश सेमवाल ने नगर के नवनिर्वाचित मेयर गौरव गोयल को पटका एवं नारियल भेंट कर सम्मानित किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि गौरव गोयल नगर की सेवा सच्चे मन से करेंगे तथा नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *