डेंगू के खिलाफ महानगर यंग ब्रिगेड कॉंग्रेस सेवादल ने किया प्रदर्शन




नवीन चौहान, हरिद्वार। रविवार को राम देव पुलिया पर कर कांग्रसे कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए महानगर में फैल रहे डेंगू के प्रकोप को लेकर प्रदर्शन किया। प्रेम शर्मा महानगर अध्यक्ष यंग ब्रिगेड कॉंग्रेस सेवादल ने कहा जिस तरीके से राज्य के अंदर डेंगू बुखार तेजी से बढ़ता जा रहा है भाजपा सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही।
कई दिनों बाद भी सरकार ने किसी डेंगू से पीड़ित परिवार की कोई सुध नहीं ली है। प्रेम शर्मा ने कहा राज्य सरकार को डेंगू के टेस्ट फ्री करने की मांग उठाई है। यदि किसी की डेंगू बुखार से मौत होती है तो उसके परिवार को 50 लाख रुपये देने की सरकार से मांग उठाई गई है। अगर सरकार ने जल्द कोई डेंगू का समाधान नहीं निकला तो कार्यकर्ता सिटी मजिस्ट्रेट के ऑफिस के बाहर 1 दिन की भूख हड़ताल पर बैठेंगे।
अनिल भास्कर ने कहा हरिद्वार से में तीन मंत्री हैं लेकिन कोई भी जनता के दुःख में जाकर खड़ा नहीं हुआ। चुनाव के समय में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक जनता से वोट मांगने जाते हैं लेकिन जनता के दुख में खड़े होने की बात आती हैं तो देश या शहर से बाहर बताते हैं। प्रदर्शन करने वालों में विकास कुमार ओसवाल, हरद्वारी लाल, संजय कुमार, मंजू रानी, स्वाति शर्मा, रणवीर शर्मा, अमजद, सोहेल आलम, सनी कुमार, जितेंद्र सिंह, शिवम, सुमित, बंसल, दीपू, सुमित, भाटिया, मायावती, जतिन, जेपी, राजीव, रिंकू शर्मा, दीपक शर्मा, विशाल राठौर, गीता टंडन आदि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *