दिनदहाड़े बीच रास्ते में युवक की गोली मारकर हत्या




संजीव शर्मा
दिल्ली-देहरादून हाइवे से सटे मदारीपुर मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक के साथी ने खेत में घुसकर अपनी जान बचायी।
घटना रविवार की दोपहर की है। कपसाड़ गांव निवासी कुलदीप (23) पुत्र प्रमोद अपने पडोसी सुधांशु उर्फ प्रिंस के साथ बाइक से सकौती मदारीपुर मार्ग पर किसी से पैसे लेने के लिए पहुंचा था। बताया गया कि वहां पहले से कुलदीप का एक परिचित खड़ा था। कुलदीप उससे बात कर रहा था तभी खेत से दो हमलावर निकले और कुलदीप पर गोली चलानी शुरू कर दी। कुलदीप और सुधांशु ने खेत में छिपकर जान बचाने का प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने कुलदीप के सिर और छाती में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलने पर एसओ दौराला करतार सिंह मौके पर
पहुंचे। कुलदीप को आनन फानन में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब तक ग्रामीण और परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है, जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *