विधायक ने फीता काटकर किया भारत फोटो एवं राधा कृष्णा कलर लैब का शुभारंभ




संजीव शर्मा
क्षेत्रीय विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल और संयुक्त व्यापार संघ के संरक्षक बिजेंद्र अग्रवाल ने शनिवार को चौहान मार्केट मोदीपुरम में स्थित भारत फोटो एवं राधा कृष्णा कलर लैब स्टूडियो का फीता काटकर शुभारम्भ किया। यह कलर लैब इस क्षेत्र का अपने आप में बड़ा प्रतिष्ठान बन गया है। मेरठ और खतौली के बीच यह पहला बड़ा कलर लैब है।


इस अवसर पर विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र के लिए यह गौरव की बात है कि अब यहां के लोगों को कलर फोटो बनवाने के लिए शहर नहीं जाना होगा। समय की बचत के साथ उनका कार्य यहीं पर आसानी से हो जाएगा। प्रतिष्ठान के मालिक भारत चौहान ने बताया कि यहां हर साईज का फोटो बिना इंतजार किए 10 मिनट में तैयार हो जायेगा। बताया कि छात्र अक्सर परेशान रहते हैं, उन्हें अपने फोटो बनवाने के लिए काफी समय का इंतजार करना पड़ता था या फिर शहर जाना पड़ता था, लेकिन अब इस लैब के माध्यम से उनकी परेशानी कम होगी।


प्रतिष्ठान के शुभारंभ अवसर पर हवन पूजन किया गया। कलर लैब की ओर से भगवान राम के चित्र अतिथियों कों भेंट कर उन का स्वागत किया गया। इस अवसर पर भारत भूषण, शीलेन्द्र चौहान, संयुक्त व्यापार संघ महामंत्री सरदार दलजीत सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर और चौहान मार्केट व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुधीर चौहान, धर्मेंद्र चौधरी, सुदेश पाल, मास्टर निरंजन पुंडीर, राकेश सोम, समीर चौहान, रोहित चौधरी, प्रेमपाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य ललित चौहान आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *