एमडी की बैठक में नहीं पहुंचे विद्युत सुरक्षा अधिकारी, फोन पर लगायी फटकार




नवीन चौहान
यूपीसीएल के प्रबंध निदेशक नीरज खैरवाल गुरूवार को हरिद्वार में विद्युत विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे थे, लेकिन इस बैठक से विद्युत सुरक्षा अधिकारी नदारद रहे। जब एमडी को उनकी गैर हाजिर रहने की जानकारी हुई तो उन्होंने नाराजगी जतायी। बताया जा रहा है कि एमडी ने फोन पर ही​ विद्युत सुरक्षा अधिकारी को फटकार लगायी।


इस समय शहर में कुंभ कार्यों के तहत विद्युत लाइन को अंडर ग्राउंड करने का कार्य चल रहा है। ऐसे में अंडर ग्राउंड लाइनों का किया जा रहा कार्य सही हो रहा है या नहीं यह देखने का जिम्मा विद्युत सुरक्षा विभाग का भी है। बताया जा रहा है कि गुरूवार को एमडी की बैठक में विद्युत विभाग के अधिकारियों के अलावा दूसरे विभाग के अधिकारी मौजूद रहे लेकिन जिले के विद्युत सुरक्षा अधिकारी डीपी सिंह मौजूद नहीं रहे।

जब एमडी नीरज खैरवाल को इसका पता चला तो उन्होंने नाराजगी जतायी। बताया जा रहा है कि एमडी ने बैठक में ही फोन पर विद्युत सुरक्षा अधिकारी डीपी सिंह से बात की और उनके बैठक में न आने का कारण पूछा। एमडी ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए विद्युत सुरक्षा अधिकारी को कड़ी फटकाते लगाते हुए विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

यूपीसीएल के प्रबंध निदेशक नीरज खैरवाल कुंभ पर्व की तैयारियों से पूर्व विद्युत संबंधी कार्यों की समीक्षा करने हरिद्वार पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सभी विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक ली और आवश्यक निर्देश दिए.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *