मेयर गौरव गोयल ने शंकराचार्य राजराजेश्वरम से मुलाकात और उनका आशीर्वाद लिया




सोनी चौहान
जनता की आवाज पर नगर का निर्दलीय चुनाव लड़ मेयर बने गौरव गोयल ने साधु संतों के साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी शिष्टाचार भेंटकर नगर के विकास कार्यों में सहयोग के लिए आशीर्वाद मांगा।
कनखल स्थित आश्रम में शंकराचार्य राजराजेश्वरम से मुलाकात कर मेयर गौरव गोयल ने उनसे आशीर्वाद लिया तथा रुड़की नगर की जनता द्वारा दिए गए सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया।


नगर के लोकप्रिय भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के अलावा चौथी बार के वरिष्ठ विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन से भी उन्होंने मुलाकात की। आपसी सहयोग बनाकर नगर के विकास एवं जनता के हितों के लिए कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि क्योंकि नगर की जनता जिन आशाओं के अनुरूप उन्हें नगर का प्रथम नागरिक बनाकर विकास की जिम्मेदारी सौंपी है। तो उनका भी कर्तव्य है कि वह दिन-रात करके नगर की जनता की सेवा करें तथा विकास कार्यों को गति दें।


जनप्रतिनिधियों ने भी मेयर गौरव गोयल को मेयर बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि क्योंकि नगर की जनता ने एक सच्चे जनसेवक के रूप में उन्हें नगर का मेयर चुना है नगर की तमाम समस्याओं के लिए उनसे जो आशाएं हैं उस पर हम सबको मिलकर कार्य करना है तथा नगर के विकास में चार चांद लगाने हैं।
इस अवसर पर प्रवीण मित्तल, संजय गुप्ता उर्फ नीलू, संजय उपाध्याय एडवोकेट, विभोर अग्रवाल, शुभम शर्मा, विशाल अग्रवाल, अनुराग कौशिक, शेर अली, रवि गर्ग, राव सरफराज, राजीव गर्ग आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *