मार्च निकालकर हैदराबाद की प्रियंका रेडी के हत्यारों को फांसी देने की मांग




सोनी चौहान
राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध मुक्त भारत निर्माण ट्रस्ट ने रवि​वार को हैदराबाद की महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलवाने की मांग करते हुए हरिद्वार के भगत सिंह चौक से लेकर शंकराचार्य चौक तक पैदल जन आक्रोश मार्च निकाला। मार्च निकालकर हैदराबाद की महिला डॉ प्रियंका रेडी के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है।
राष्ट्रीय मानवाधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश गॉड ने कहा कि देश में आज डर का माहौल पैदा होता जा रहा है। लड़कियों को घर से बाहर भेजने में भी खतरा नजर आता है। सरकार को ऐसे बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पूरे देश को एक साथ होना पड़ेगा और इसके खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनाया जाए जिससे ऐसे लोगों को फांसी मिल सके।
जिला सचिव गौरव रसिक ने कहा कि इस घटना से हर किसी को ठेस पहुंची है। गौरव का कहना है कि अगर ऐसे मामलों पर अंकुश लगाना है तो सरकार को सख्त कानून बनाने होंगे। अगर कानून सख्त बनाया जाये तो ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों को बीच चौराहे पर फांसी देनी चाहिए।
इस मौके पर राष्ट्रीय मानवाधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश गौड़, संजू नारंग, गौरव रसिक, शनि भगत मोतीराम, कार्तिक कश्यप, अभय कश्यप, सागर, धर्मवीर बाबरे, राजेंद्र ठाकुर, भारत भूषण, शिवकुमार, अंकुर बागड़ी, बृजपाल सिंह, घनश्याम गुप्ता, गौरव रावत आदि उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *