भांजी से अवैध संबंधों के शक में युवक की चाकू से गोदकर हत्या




संजीव शर्मा
बीती 7 नवंबर से लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर ही युवक का शव बरामद किया गया है। थाना थाना कंकरखेड़ा पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार हत्या अवैध संबंधों के शक और कमेटी के पैसों को लेकर किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार गांव दांतल से हसीन उम्र 26 वर्ष 7 नवंबर को लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 नवंबर को थाना कंकरखेड़ा में दर्ज करायी थी। पुलिस के अनुसार शक के आधार पर दांतल गांव के ही सुलेमान उर्फ सूफी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी सुलेमान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि हसीनउद्दीन उर्फ हसीन की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया है। पुलिस सुलेमान की ​निशानदेही पर हसीन का शव बरामद कर लिया।
सुलेमान ने पुलिस को बताया कि उसकी भांजी के संबंध हसीन से हो गए थे। इसके अलावा हसीन ने तीन लाख की कमेटी हमारे यहां डाली हुई थी जिसके पैसे हसीन मांग रहा था। कमेटी के पैसे न देने पड़े और भांजी से संबंधों को लेकर सुलेमान ने अपने बहनोई इकबाल व भांजे शारिक और अपने भाई उस्मान के साथ मिलकर धोखे से हसीन को बुलाकर जंगल में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार षडयंत्र में सुलेमान की भांजी और उसकी बहन भी शामिल रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *