केबिनेट मंत्री मदन कौशिक बहन से वादा निभाने पहुंचे घर




गगन नामदेव
उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक अपनी धर्म बहन नीलम गोस्वामी से वादा निभाने उत्तरी हरिद्वार के वार्ड नंबर 4, बूथ नंबर 16 कैलाश गली में में उनके घर पहुंचे।
भाजपा की बूथ महामंत्री नीलम गोस्वामी ने भी अपने भाई कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी धर्म बहन नीलम गोस्वामी से किए हुए वादे को निभाया है। उन्होंने रक्षाबंधन पर घर आने का वादा किया था लेकिन समयाभाव के चलते नही आ सके। आज देहरादून से हरिद्वार आने के दौरान उन्होंने अपनी बहन से किये वायदे को पूरा करते हुए अपना भाई होने का फर्ज निभाया है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा नीलम गोस्वामी भाजपा की समर्पित कार्यकर्ता है और भाजपा की नीतियों को व्यापक तौर पर प्रचार प्रसार करने का कार्य भी करती आ रही है । उनकी क्षमता को देखते हुए ही उन्हें बूथ महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई है अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन उन्होंने बखूबी किया है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बूथ महामंत्री के रूप मे नीलम गोस्वामी भविष्य में भी भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में भरपूर सहयोग प्रदान करेंगी।
महामंत्री नीलम गोस्वामी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री के उनके घर आने से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है। हालांकि वह रक्षाबंधन के दिन नहीं आ सके इससे उन्हें थोड़ी निराशा जरूर हुई परंतु आज कैबिनेट मंत्री के आने से उनकी सभी निराशा दूर हो गई। कैबिनेट मंत्री ने अपने भाई होने का फर्ज निभाया है वह भी बहन का दायित्व पूरी जिम्मेदारी से निभाने का प्रयास करेंगी। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार आनंद गोस्वामी, रामेश्वर शर्मा, दीपांशु विद्यार्थी, वार्ड अध्यक्ष विनोद गिरी ,ललित सचदेवा, विनीत शर्मा, आलोक शर्मा,सनी राणा, विकास शर्मा, विमल त्यागी,नीरज पाल, बॉबी बंसल,मुकुल झा,सतीश, तेजपाल गिरी, ज्योति गिरी, दिव्या, रिखी, पुष्पा गिरी, निशु सैनी, गीता यादव , रजनी गिरी, अंकिता मल्होत्रा, वंशिका गोस्वामी सहित अन्य मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *