लोहड़ी के अवसर पर नवरंग ग्रुप ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन




सोनी चौहान
नवरंग ग्रूप के द्वारा लोहड़ी के पावन त्योहार पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन पेंटागन मॉल में किया गया। जिसमें छोटे छोटे बच्चों ने डान्स कर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ पेंटगान मॉल के हेड सोनी सेवेस्टियन, नवरंग ग्रूप के चेयरमेन अजय चतुर्वेदी और एक पहल संस्था के अध्यक्ष आशीष गौड़ ने किया।
कार्यक्रम के सफल आयोजन में बँटी डान्स अकैडमी से नूपुर, नेहा, कान्हा, भूमि, राधिका, दृष्टि, अवनी, नव्या मदान, मनस्वी, अदिति, शौर्य, वंश मेनवाल, अंजुमन, मान्या, नव्या अग्रवाल, वैष्णवी, जीविका, और आइ ऐम बैक अकडेमी से बादल, रुद्र, सन्नी, वैष्णवी, कुसुम, रेनु, पटाका, स्वीटी ने अपनी प्रतिभाओं का लोहा मनवाया।
कार्यक्रम में जज एक पहल संस्था के अध्यक्ष आशीष गौड़ ने कार्यक्रम में विभिन्न स्थानों से आये प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसे छोटे से प्रदेश में प्रतिभाओं का अनमोल ख़ज़ाना छिपा है। उनको निखराकर आगे बढ़ाने की बहुत आवश्यकता है। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने सभी बच्चों के सुंदर भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन रितिका थपलियाल ने किया। बीच बीच में स्वरचित कविताओं और शायरी का मधुर प्रस्तुति से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम में नंवरंग ग्रुप के चेयरमैन अजय चर्तुवेदी, एक पहल संस्था के अध्यक्ष आशीष गौड़ के साथ साथ आकाश त्रिपाठी,यश लालवानी, कमल गौड़, सीमा सिंह नीरज नेगी उपस्थित रहे



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *