सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तीन साल की उपलब्धियों को बतायेंगे आईटी सलाहकार रविंद्र दत्त




नवीन चौहान
उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार के तीन साल पूरे होने पर विकास योजनाओं के प्रचार—प्रसार के लिए बेहद वृहद स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। इन आयोजनों में राज्य सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराया जायेगा।
बताते चले कि 18 मार्च 2020 को त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार के तीन साल पूरे हो रहे है। इन तीन सालों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश हित में कई शानदार विकास योजनाओं को पूरा किया। मुख्यमंत्री ने इन योजनाओं के प्रचार के लिए प्रत्येक जनपद के विधानसभा में विकास के तीन साल बातें कम काम ज्यादा कार्यक्रम का आयोजन करना निर्धारित किया है। कार्यक्रमों के सफल आयोजन हेतु मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत ने प्रत्येक जनपद मे समन्वयक नामित किये है।
विकास के 3 साल बातेें कम काम ज्यादा की थीम पर आयोजित कार्यक्रम हेतु जनपदवार समन्वयक के रूप में जनपद रूद्रप्रयाग व चमोली में मुख्यमंत्री के सलाहकार डा. केएस.पंवार, बागेश्वर जनपद में सलाहकार डा.नरेन्द्र सिंह, देहरादून जनपद में मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, पौड़ी जनपद में आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट, हरिद्वार जनपद में आईटी सलाहकार रविन्द्र दत्त, टिहरी गढ़वाल जनपद में विशेषकार्याधिकारी धीरेन्द्र सिंह पंवार, उत्तरकाशी जनपद में विशेषकार्याधिकारी उर्वादत्त भट्ट, ऊधम सिंह नगर जनपद में विशेषकार्याधिकारी अभय सिंह रावत, नैनीताल जनपद में विशेषकार्याधिकारी गोपाल सिंह रावत, अल्मोड़ा जनपद में मीडिया कोओर्डिनेटर दर्शन सिंह रावत, पिथौरागढ़ जनपद में जनसम्पर्क अधिकारी शैलेन्द्र त्यागी, चम्पावत जनपद में प्रोटोकाॅल अधिकारी आनन्द सिंह रावत को नामित किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *