भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर यदि किये गए श्यामा प्रसाद और दीनदयाल




नवीन चौहान
भाजपा जिला कार्यालय हरिद्वार के कोरोना(COVID-19) महामारी को लेकर स्थापित किए गए संगठन के जिला कंट्रोल रूम में जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के 40 वा स्थापना दिवस पर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण कर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।
उन्होंने बताया कि मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए लाखों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं ने 40 वर्षों से लगातार सेवा त्याग और देशभक्ति की भावना से पार्टी के लिए जीवन समर्पित कर दिया करोड़ों लोगों के पसीने से भारतीय जनता पार्टी का उदय संभव हुआ है भारतीय जनता पार्टी आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है और इसका मुख्य कारण हमारे समर्पित कार्यकर्ता ही हैं। मेरा आप सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि आज इस वैश्विक महामारी कोरोना(COVID-19) से बचने का एक उपाय सोशल डिस्टेंसिंग ही है। आप सभी प्रदेश सरकार एवं शासन के द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार ही सोशल डिस्टेंसिंग को व्यवस्थित करते हुए संगठन की दृष्टि से दिए गए निर्देशों के अनुसार ही समाज के लोगों की सहायता करें। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र सेवा अंतोदय के पावन धय को आत्मसात करते हुए मां भारती की सेवा में विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मां भारती को विश्व पटल में सर्वोच्च स्थान पर स्थापित करने के लिए अनवरत बिना रुके बिना थके काम कर रहे हैं। हम सभी कार्यकर्ता मिलकर के देश समाज और संगठन के प्रति इस संकटकाल में अपने कार्यकर्ता दायित्व का निष्ठा और ईमानदारी के साथ निर्वहन करें।
इस अवसर पर जिला कंट्रोल रूम प्रभारी एवं जिला कार्यालय प्रभारी लव शर्मा ,जिला सोशल मीडिया प्रभारी एवं कंट्रोल रूम के सह प्रभारी मोहित वर्मा एवं भारतीय जनता पार्टी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग के प्रदेश संयोजक सुनील सैनी उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *