हवस की आग में अंधी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या




नवीन चौहान
एक कलयुगी पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी। पति की हत्या करने के बाद शव को पंखे से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने फारेंसिक टीम द्वारा शव का परीक्षण कराया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट व लैब की रिपोर्ट के बाद हत्याकांड को अंजाम देने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को ​गिरफ्तार कर लिया।
10 जून 2019 की सुबह पुलिस को हर्रावाला स्थित सैल ब्वॉयज स्कूल में रूपचन्द्र उम्र 45 वर्ष की पंखे से लटककर आत्महत्या करने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची डोईवाला कोतवाली की पुलिस ने शव की बारीकी से जांच की। फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव का बारीकी से निरीक्षण करने पर पाया, मृतक की पहले हत्या कर उसका शव फांसी पर लटकाया गया है। जिस पर मृतक के भाई लक्ष्मीचन्द द्वारा थाना डोईवाला पर लिखित तहरीर दी कि रूपचंद की पत्नी द्वारा अपने पति की हत्या की गई है। उक्त सम्बन्ध में थाना डोईवाला में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी। पुलिस विवेचना में साफ हुआ कि मृतक रूपचन्द की पत्नी रेनु के लोन एजेंट विनित के साथ अवैध सम्बन्ध थे। इस बात की जानकारी मृतक रूपचन्द को हो गई थी। जिस कारण रूपचन्द की पत्नी रेनु व विनित द्वारा मिलकर मृतक रूपचन्द की हत्या का षडयन्त्र रचकर दिनांक 9 जून को पत्नी रेनू , प्रेमी विनित व विनित के दोस्त जोगेन्द्र द्वारा मिलकर रूपचन्द की हत्या कर दी गई।
पुलिस ने बताया कि प्रेमी विनीत ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए अपने जोगेंद्र को बुला लिया। जोगेंद्र ने रूपचंद्र की हत्या करने के बाद शव को लटकाने में शामिल रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *