वाह जी ब्रांड में लजीज व्यंजनों की स्वाद और मस्ती, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। मंहगे रेस्टोरेंट में बैठकर लजीज व्यंजनों को खाने की चाहत को पूरा करने के लिये हरिद्वार में वाह जी ब्रांड आ गया है। वाह जी ब्रांड आपको मात्र 30 रूपये में स्वादिष्ट राजमा चावल खाने का मौका दे रहा है। इसके अलावा अमृतसरी छोले कूलचे का लुत्फ आप 60 रूपये में उठा सकते है। वाह जी ब्रांड रेस्टोरेंट देवपुरा चौक के पास होटल हिमगिरी में हैं। इसी के साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर पांच अलग-अलग आउटलेट काउंटर खोले जा रहे है।

IMG-20180131-WA0012

देहरादून निवासी दीपक सचदेवा ने विज्ञापन की दुनिया से लेकर होटल के जनरल मैनेजर तक का सफर किया। इन सालों में तमाम अनुभवों को हासिल करने के बाद आम जनता को लजीज व्यंजनों को सस्ते रेट में देने का प्लान बनाया। दीपक सचदेवा ने इस सपने को साकार करने के लिये हरिद्वार के होटल हिमगिरी से वाह जी ब्रांड के नाम से रेस्टोरेंट खोला। इस रेस्टोरेंट की खास बात ये है कि यहां पर 30 रूपये में राजमा चावल, मक्की की रोटी और सरसो का साग मात्र 60 रूपये में दिया जा रहा है।

1

वेज फ्राइड राइस मनचूरियन 60 रूपये में और भरपेट भोजन की थाली मात्र 50 रूपये में दी जा रही है। स्वाद और मस्ती के साथ स्वादिष्ट भोजन करने का आनंद आप भी वाह जी ब्रांड में पहुंचकर उठा सकते है। वाह जी ब्रांड गर्मियों के सीजन में कुल्फियों का आनंद भी देगा। फलूदा कुल्फी से लेकर तमाम वैरायटी की कुल्फियों का लुत्फ आप वाहजी ब्रांड में जाकर ले सकते है। दीपक सचदेवा ने लजीज व्यंजनों के सपने को साकार करने के लिये अपने दोस्त राजेश थापा  के साथ मिलकर वाहजी ब्रांड की स्थापना की। जल्द ही हरिद्वार के अलावा देहरादून के शहरों में वाहजी ब्रांड दिखाई देगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *