सड़क हादसे में महंत भगवान दास समेत दो की मौत, तीन घायल, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। एक सड़क हादसे में दो संतों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है। हादसे की वजह निर्माणाधीन नेशनल हाईवे बताया जा रहा है।
बहादराबाद थाना प्रभारी मनोहर सिंह भण्डारी ने बताया कि दिल्ली से कार में सवार पांच लोग हरिद्वार आ रहे थे। कोर इंजीनियरिंग कालेज के पास कार चालक को पुल नजर नहीं आया। जिस कारण कार सीधी नदी में जा गिरी। घटना रात्रि करीब 12 बजे हुई। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में श्रवणनाथ नगर निवासी श्री रामानंद पीठ हरिद्वार के महंत भगवान दास व उनके शिष्य पुष्पेन्द्र गोस्वामी हैं। बताते हैं कि महंत भगवान दास गुजराज से वापस आ रहे थे। दिल्ली पहुंचने पर उनकी गाड़ी खराब हो गई। जिस कारण वह अपने शिष्य पुष्पेन्द्र को साथ लेकर उसी की गाड़ी में हरिद्वार आ रहे थे।
घायलों में महेश पंच, महंत हरेन्द्र दास व विमलेश गोस्वामी बताए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नदी से घायलों व मृतकों को निकाला। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भिजवाया। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। सोमवार को मृतकों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *