सरसों के तेल के कनस्तर में शराब की बोतल, हरिद्वार पुलिस की कामयाबी




नवीन चौहान
सरसों के तेल के कनस्तर के भीतर शराब की बोतले भरी हुई थी। पुलिस को चकमा देने के लिए बाकायदा तेल की बदबू को फैलाया हुआ था। कनस्तर के आसपास तेल छिड़का हुआ था। लेकिन श्यामपुर पुलिस की मुस्तैदी से इस अवैध शराब की तस्करी के खेल का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस के निर्देशों पर श्यामपुर थाना पुलिस ने एक ट्रक में भरी करीब 35 लाख कीमत की 500 पेटी अवैध शराब बरामद की है। जबकि शराब तस्कर जंगल की ओर भाग निकलने में कामयाब रहे।


पुलिस कंट्रोल रूम में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने प्रेस वार्ता के दौरान श्यामपुर थाना प्रभारी दीपक कठैत पुलिस टीम के साथ सड़कों पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक नंबर यूके 08— सीए — 5617 को रोकने का इशारा दिया। पुलिस को देख चालक ने कुछ दूरी पर जाकर वाहन रोक दिया। जबकि चालक कूदकर फरार हो गया। जबकि एक अन्य व्यक्ति भी वाहन से निकलकर जंगल की ओर भागा। पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली। वाहन की तलाशी ली गई तो विभिन्न ब्रांडों की करीब 500 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। उक्त शराब हरियाणा की प्रतीत हो रही है। जोकि यूपी की ओर जा रही थी। पुलिस तस्करों तक पहुंंचने का प्रयास कर रही है।
शराब पकड़े वाली पुलिस टीम
थाना प्रभारी दीपक कठैत, प्रभारी चौकी चंडीघाट विजय शैलानी, हेड़ कांस्टेबल टीमक सिंह, कांस्टेबल विजय पाल, पूरन दानू, विद्या चरण, अजय चौहान



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *