Breaking News
Home / Haridwar / Haridwar Police ने बार एसोसियेशन को 103 रन से हराया, जानिए पूरी खबर

Haridwar Police ने बार एसोसियेशन को 103 रन से हराया, जानिए पूरी खबर

नवीन चौहान, 

हरिद्वार। Haridwar Police ने क्रिकेट मैच के रोमांचक मुकाबले में बार एसोसियेशन को 112 रनों से पराजित कर दिया। Haridwar Police ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 20 ओवरों में 215 रनों का कठिन लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बार एसोसियेशन की टीम 103 रनों पर ही आॅल आउट हो गई। मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार कांस्टेबल सुमन को दिया गया।

जबकि पुलिस टीम के कप्तान IPS Manju Nath Tc  ने महत्वपूर्ण 15 रनों की पारी खेलने के साथ ही दो विकेट लेकर Haridwar Police टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया। SSP Krishan Kumar Vk ने मैच का आनंद लिया और विजेता उप विजेता टीमों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया। शनिवार को पुलिस लाईन रोशनाबाद में हरिद्वार जनपद पुलिस और बार एसोसियेशन के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का उद्घाटन SSP Krishan Kumar Vk ने किया।

पुलिस टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुये धुआंधार 215 रन बनाये। बार एसोसियेशन के खिलाड़ी मैदान के चारों ओर दौड़ लगाते दिखाई दिये। मैच के दौरान बार एसोसियेशन की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार और अरविंद श्रीवास्तव व तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। जबकि पुलिस टीम का मनोबल बढ़ाने के लिये Ssp Krishan Kumar Vk  पूरे मैच के दौरान मैदान में उपस्थित रहे। वही SSP Krishan Kumar Vk ने बाॅलीबाल के मुकाबले की विजेता उप विजेता टीम को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

About naveen chauhan

Check Also

पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम को आगे बढ़ा रही हरिद्वार की बेटी डॉ मनु

नवीन चौहान जीवन में कुछ कर गुजरने की चाहत तो कोई भी मुश्किल आपके कदमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!