Breaking News
Home / Breaking News / हरिद्वार पुलिस ने छह घंटे में सुलझाई नंदू मर्डर मिस्ट्री

हरिद्वार पुलिस ने छह घंटे में सुलझाई नंदू मर्डर मिस्ट्री

नवीन चौहान
नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी और उप निरीक्षक राकेश खंडूरी ने चंद घंटों के भीतर ही सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश कर आरोपी को​ गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। दो दोस्तों ने शराब पीने की लत के अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर राहत की सांस ली है।
घटनाक्रम के मुताबिक रविवार 8 सितंबर 2019 की सुबह करीब 7:00 सिटी कंट्रोल रूम द्वारा पुलिस चौकी मायापुर थाना कोतवाली नगर पर सूचना दी कि ऋषि कुल आयुर्वेदिक कॉलेज गेट के सामने पीपल के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति जिसकी सब्जी की दुकान थी लहूलुहान अवस्था में अपनी दुकान के पास पड़ा है इस सूचना पर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विक्रम धामी के द्वारा तत्काल मौके पर जाकर देखा तो पाया कि वो व्यक्ति मृत अवस्था में है और उसके शरीर पर चाकू के घाव लगे हुए हैं मामला हत्या का पाया गया आसपास के लोगों ने मृतक की शिनाख्त नंदकिशोर उर्फ नंदू पुत्र स्वर्गीय नंदलाल निवासी बारापत्थर चौक थाना बीसलपुर जिला पीलीभीत के रूप में की और पिछले 5 साल से इसी स्थान पर सब्जी की दुकान चलाना बताया मौके पर मृतक का भाई अनिल भी पहुंच गया था चौकी प्रभारी द्वारा यह सूचना तत्काल उच्च अधिकारी गणों को दी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए
पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय व पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय सिंह व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर प्रवीण सिंह कोश्यारी के द्वारा संयुक्त रूप से घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई इसी दौरान मृतक के भाई अनिल पुत्र स्वर्गीय नंदलाल के द्वारा थाना कोतवाली नगर पर अज्ञात अभियुक्त गणों के विरुद्ध तहरीर प्रस्तुत की जिस पर तत्काल मुकदमा अपराध संख्या 701/19 धारा 302 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी को विवेचनाधिकारी नियुक्त किया। पुलिस ने मृतक के आखिरी बार अपने जान पहचान के शिवम पुत्र सतीश व राजू उर्फ गंजू निवासी करतार सिंह निवासीगण बैराज कॉलोनी थाना कोतवाली नगर के साथ बैठने की जानकारी जुटाई। पुलिस ने संदिग्ध दोनों युवकों में से एक शिवम पुत्र सतीश निवासी बैराज कॉलोनी को साय करीब 16:30 बजे टंकी नंबर 6 के पास से हिरासत में ले लिया। प्रारंभिक पूछताछ में ही उसने राजू उर्फ गंजू के साथ मिलकर दिव्यांग नंदकिशोर की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। निशानदेही पर हत्या के समय पहने कमीज व नैकर जिस पर खून के धब्बे लगे हैं को बरामद करवाया।
पुलिस टीम के नाम
प्रवीण सिंह कोश्यारी प्रभारी निरीक्षक नगर
उप निरीक्षक विक्रम धामी
प्रभारी चौकी मायापुर
उप निरीक्षक राकेश खंडूरी
कॉन्स्टेबल बृजेश कुमार
कांस्टेबल शूरवीर चौहान
कॉन्स्टेबल अशोक
कॉन्स्टेबल विक्रम
कॉन्स्टेबल संजीव राणा
मृतक का नाम पता* नंदकिशोर उर्फ नंदू सन ऑफ स्वर्गीय नंदलाल निवासी 12 पत्थर चौक अंबेडकर पार्क के निकट थाना बिलासपुर जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश हाल किराएदार जोशी भवन निकट होटल हिमगिरी ऋषि कुल आयुर्वेदिक कॉलेज के सामने उम्र 35 वर्ष
प्रकाश में आए अभियुक्त*
1 शिवम पुत्र सतीश निवासी बैराज कॉलोनी कोतवाली नगर हरिद्वार उम्र 19 वर्ष (गिरफ्तार)
2 राजू उर्फ गंज्जु पुत्र करतार सिंह निवासी बैराज कॉलोनी कोतवाली नगर
*बरामदगी* एक अधत चाकू हत्या में प्रयुक्त)( मौका ए वारदात से)
एक आदत कंबल रक्तरंजित
तथा अभियुक्त शिवम द्वारा घटना के समय पहने कमीज व नेकर जिस पर खून के धब्बे लगे हैं

About naveen chauhan

Check Also

पूर्व डीएम दीपक रावत को मिला मैसेज और मरीज का पौने दो लाख का बिल माफ

सोनी चौहान आईएएस अफसर की सबसे बड़ी खूबी यही होती है कि वह जनता के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IMG-20190902-WA0050
add-uttaranchal
shapein
error: Content is protected !!