BJP की मेयर प्रत्याशी annu kakkar ने DAV के प्रधानाचार्य से लिया आशीर्वाद, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। निकाय चुनाव में भाजपा के टिकट पर मेयर पद के लिये किस्मत आजमा रही प्रत्याशी annu kakkar ने डीएवी सेंटेनरी स्कूल के प्रधानाचार्य से आशीर्वाद के रूप में वोट मांगा हैं। annu kakkar ने स्कूल प्रधानाचार्य और तमाम शिक्षक, शिक्षिकाओं और स्टॉफ को क्षेत्र का सर्वागीण विकास करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा जनहित की नीतियों पर कार्य कर रही है। जनता का बीजेपी पर विश्वास बढ़ा है। निकाय चुनाव में भाजपा की अप्रत्याशित जीत होगी।
निकाय चुनाव में भाजपा की ओर से मेयर प्रत्याशी का टिकट annu kakkar को दिया गया। नामांकन कराने के बाद annu kakkar ने मां गंगा की पूजा अर्चना की और संतों का आशीर्वाद लिया। संतो से मिलने के बाद annu kakkar ने अपने चुनाव प्रचार की रफ्तार तेज कर दी है। चुनाव जीतने की रणनीति के तहत प्रचार अभियान मे जुटी अन्नु कक्कड़ ने सबसे पहले निजी स्कूलों के प्रधानाचार्य और स्कूल स्टॉफ से मिलकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करने का कार्य शुरू किया। सोमवार को चुनाव प्रचार के लिये डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल पहुंची अन्नु कक्कड़ ने प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित के पैर छूकर आशीर्वाद के रूप में वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने स्कूल के सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं और स्कूल स्टॉफ से मिलकर नगर निगम क्षेत्र का कायाकल्प करने का भरोसा दिया। बताते चले कि अन्नु कक्कड़ का पुत्र डीएवी स्कूल का विद्यार्थी रहा है।

 

अन्नु कक्कड़ ने प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित को कहा कि आपने हमारे बच्चे के भविष्य का निर्माण किया है। अब मुझको जीत का आशीर्वाद दीजिए। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अन्नु कक्कड़ ने कहा कि चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद घर-घर जाकर वोट मांगेंगे। प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क करके अपने पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान भाजपा की मंडल अध्यक्ष कामिनी सडाना, अरूणा बंसल, सरोज जाखड़, एकता सूरी, आशा वासन, संजना शर्मा, लोकेश पाल बार्ड पार्षद 58 के प्रत्याशी और ब्रजेश चौधरी शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *