नौकरी दिलाने के बहाने सेक्स के दलदल में धकेला, दंपति गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर




ब्यूरो टीम। नौकरी दिलाने के बहाने दो युवतियों को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया। युवतियों को होटल में कमरा दिलाया गया जहां प्रतिदिन ग्राहकों को भेजा जाता था। सेक्स रैकेट को संचालित करने का अवैध कृत्य एक दंपति कर रहा था। पुलिस ने आरोपी दंपति और ग्राहक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि पीडि़त युवतियों को बंधनमुक्त करा दिया गया है। पुलिस प्रकरण की विवेचना कर रही है। घटना राजधानी देहरादून के पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र की है।
देहरादून के पटेलनगर पुलिस को जीएमएस रोड़ पर स्थित किंग फिशर होटल में एक दंपति के द्वारा सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली। इस सूचना पर कोतवाली प्रभारी पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी और एंटी हयूमन टैªफिकिंग सेल की टीम गठित की गई और होटल में दबिश दी। होटल के कमरे से दो युवतियों और एक युवक को रंगेहाथों पकड़ा गया तथा कमरे से सेक्स में प्रयुक्त होने वाली आपत्तिजनक बस्तुए बरामद की गई। पूछताछ में ग्राहक ने बताया कि शेखर शशांक निवासी बद्री बेटा थाना पुपुरी जिला सीतामढ़ी बिहार और उसकी पत्नी इस रैकेट का संचालन करती है। पुलिस ने आरोपी दंपति को दबोच लिया।
पीडि़तों से किया धोखा
पीडि़त युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह नौकरी की तलाश में देहरादून आई थी। यहां इनकी मुलाकात इस दंपति से हो गई। दोनों ने नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। लेकिन इनको इस गलत कार्य में जबरन धकेल दिया गया। आरोपी दंपति ने कोई पैंसा तक नहीं दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *