जयाप्रदा के आगमन पर डेढ़ घंटा जाम रहा हाईवे




शिशिर मोहन भटनागर।
जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे चुनाव प्रचार गति पकड़ रहा है। स्टार प्रचारकों और प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए तमाम हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जब बात स्टार प्रचार के साथ स्ंवय प्रत्याशी की हो और प्रत्याशी भी फिल्मी दुनिया से जताल्लुक रखता हो तो भीड़ का उमड़ना लाजमी है। ऐसा ही कुछ रामनगर में देखने को मिला जब भाजपा प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के आगमन से पहले ही हाईवे पर यातायात व्यवस्था चरमरा गई। भाजपाइयों की भीड़ जुटते ही हाईवे पर जाम लग गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में पुलिस ने अंबेडकर पार्क से वाहनों को रोक दिया। करीब डेढ़ घटां तक हाईवे जाम रहा।

इस बार भाजपा ने पूर्व सांसद जयाप्रदा को रामपुर से प्रत्याशी बनाया है। रविवार को प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार उनका आगमन हुआ। उनके समर्थन में भाजपाइयों की भारी भीड़ जुटी। भाजपा नेता और कार्यकर्ता फोटो चुंगी पर हाईवे पर एकत्र हुए। हाईवे के दोनो ओर भाजपाइयों के वाहन खड़े थे और सड़क पर कार्यकर्ता आ गए। इससे जाम की स्थिति बन गई। कारीब डेढ़ बजे से जाम लगना शुरू हो गया। कुछ देर तो वाहन रेंग-रेंग कर गुजरते रहे, लेकिन इसके बाद वाहन पूरी तरह बंद हो गए। जब पूर्व सांसद रामपुर की सीमा में दाखिल हुईं तो पुलिस ने अंबेडकर पार्क से वाहन रोक दिए।
जयाप्रदा को फोटो चुंगी से अंबेडकर पार्क तक आने में करीब घंटा भर का समय लगा। इस दौरान हाईवे बंद रहा। जब उनका काफिला जौहर रोड की ओर चला, तब जाम खुल सका। पुलिस यातायात व्यवस्था को दुरस्त नहीं रख सकी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *