हरिद्वार के लिए अच्छी खबर, अभी तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं




नवीन चौहान
हरिद्वार के लिए अच्छी खबर है। हरिद्वार में अभी तक कोई कोरोना वायरस पॉजिटिव केस नहीं है। जनपद में 105 व्यक्तियों के सैंपल जांच हेतु हल्द्वानी लैब भेजे गए थे, जिनमें से 93 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है, जबकि 12 व्यक्ति की रिपोर्ट आनी बाकी है।
मेला चिकित्सालय हरिद्वार के आइसोलेशन वार्ड में तीन व्यक्ति भर्ती हैं, जिन्हें लक्षण के आधार पर आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बुधवार 1 अप्रैल को विभिन्न क्षेत्रों के 202 व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की गई। जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कुल 166 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया।

बीएचईएल गेस्ट हाउस शिवालिक नगर में 11, राजकीय इंटर कॉलेज फेरूपुर में 54, व्यक्ति व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया जिन्हें आज राजकीय नर्सिंग कॉलेज रोशनाबाद हरिद्वार में भर्ती किया गया है। राही मोटर गेस्ट हाउस हरिद्वार में 23 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया है।

यह भी पढ़िए— जमात से देहरादून आ रहे 14 लोगों को हरिद्वार पुलिस ने पकड़कर किया क्वारेंटाइन

रुड़की के सीबीआरआई गेस्ट हाउस में 20 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया है। सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में छह व्यक्तियों को, पिरान कलियर हज हाउस में 7 को, राही गेस्ट हाउस कलियर में 26 व्यक्तियों को तथा आईआईटी रुड़की गेस्ट हाउस में 19 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *