Breaking News
Home / Big News / सबको रोता छोड़कर दुनिया से दूर चला गया ये उत्तराखंड पुलिस का नेकदिल सब इंस्पेक्टर

सबको रोता छोड़कर दुनिया से दूर चला गया ये उत्तराखंड पुलिस का नेकदिल सब इंस्पेक्टर

नवीन चौहान, सब इंस्पेक्टर अजय पसबोला की बुधवार को अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनके निधन की खबर से उत्तराखंड पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गयी। उनके इस तरह अचानक निधन की खबर पर जल्दी से कोई यकींन नहीं कर सका। उनके निधन की खबर जब आई तो सभी एक दूसरे से उसकी पुष्टि करने लगे।

2002 बैच के सब इंस्पेक्टर अजय पसबोला बेहद सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने हमेशा अपने फर्ज को निभाया। वर्तमान में अजय पसबोला देहरादून में एसआईएस में तैनात थे। मूल रूप से दुगड्डा, पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले सब इंस्पेक्टर अजय पसबोला बेहद मिलनसार व्यक्ति थे। बुधवार शाम को उनको सीने में दर्द की शिकायत होने पर तुरंतसीएमआई अस्पताल लेकर जाया जा रहा था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सीएमआई अस्पताल के चिकित्सकों ने उनका परीक्षण करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। अजय पसबोला की सबसे बड़ी खूबी थी कि वह अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदार थे। देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उनके साथ के पुलिस कर्मी उनके निधन की खबर पर यकींन नहीं कर पा रहे हैं।

उनके एक साथी ने लिखा ओह यह वाकई दुःखद है,हमने साथ में काफी ड्यूटी की है। इसलिए एकदम से यकीन नहीं हुआ। एक नेकदिल और हंसमुख व्यक्ति का यूं चले जाना हृदय विदारक है। अजय पसबोला की तैनाती, हरिद्वार, देहरादून के अलावा उत्तरकाशी आदि जनपदों में रही है। उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह मिलनसार, हंसमुख,नेकदिल और बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे। वक्त जरूरत सभी की मदद करने वाले और अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदार थे। उत्तरकाशी से CBCID गए थे और बाद में हरिद्वार भी रहे, आजकल देहरादून में तैनात थे।

ajay pasbola
ajay pasbola

About naveen chauhan

Check Also

अवैध खनन पर छापेमारी के लिए क्षेत्रीय खनन समिति का गठन, जानिए पूरी खबर

सोनी चौहान अवैध खनन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सख्ती बरत रहा है। जिलाधिकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

chef-add
space-available
error: Content is protected !!